grand league winning trick in hindi | रोज जीतने का सीक्रेट राज

दोस्तों अगर अगर आप भी ग्रैंड लीग जीतना चाहते है तो आपके इस ब्लॉग पोस्ट एक ऐसी सीक्रेट ट्रिक बनाने वाले है जो आपको ग्रैंड लीग में अच्छा मुनाफा बना कर दे सकती है | ग्रांड लीग जीतने का एक सफल तरीका है वहाँ पर उन खिलाड़ियों का चयन करना जिन्हें कम लोग चुनते हैं और जो पिछले मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

grand league winning trick in hindi

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे सके अलावा ये कुछ और टिप्स हैं जो आपको ग्रांड लीग में जीतने में मदद कर सकते हैं:

grand league winning trick in hindi

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की अगर आप ग्रैंड लीग जीतना कहते तो आपको कुछ निर्धारित तत्वों को ध्यान में रख कर ही टीम बनाना है

  1. ज्यादा खिलाड़ियों का चयन करें: एक अधिक संख्या में खिलाड़ियों को चुनना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है क्योंकि इससे आपके स्कोर में अतिरिक्त बोनस प्राप्त हो सकते हैं।
  2. कम लोगों द्वारा चयनित खिलाड़ियों को चुनें: आप उन खिलाड़ियों को चुनें जो कम लोगों द्वारा चयनित होते हैं क्योंकि उनका प्रदर्शन आपके स्कोर के लिए अतिरिक्त बोनस प्रदान कर सकता है।
  3. कप्तान और वाइस-कैप्टेन का ठीक से चयन करें: कप्तान और वाइस-कैप्टेन आपके स्कोर पर अतिरिक्त बोनस प्रदान कर सकते हैं। इसलिए इनका ठीक से चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है।
  4. फैंटेसी स्पोर्ट्स गुरुओं से सलाह लें: आपको फैंटेसी स्पोर्ट्स गुरुओं से सलाह लेनी चाहिए।

आप अपनी टीम के खिलाड़ियों के आधार पर संगठित करते हुए उनकी कैप्टेन और वाइस-कैप्टेन चुन सकते हैं। आपको एक निश्चित संख्या में खिलाड़ियों को चुनना होता है और एक निश्चित बजट में खर्च करना होता है।

Leave a Comment