Kane Williamson: “नहीं पता कि…”, भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर कप्तान विलियम्सन के बयान ने बढ़ा दी टेंशन

Kane Williamson on IND vs NZ Semi Final: श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड ने जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य 23.2 ओवर में ही हासिल कर लिया.

Kane Williamson on IND vs NZ Semi Final: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने गुरूवार को कहा कि अगर उनकी टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में भाग्यशाली रहती है तो मेजबान भारत के खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण होगा. न्यूजीलैंड ने यहां अपने अंतिम लीग मैच में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट से जीत हासिल की. पाकिस्तान और अफगानिस्तान अगर अपने अंतिम मैच में बड़ी जीत हासिल करते है तो ही न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने में बाधा हो सकती है. न्यूजीलैंड ने जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य 23.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. यह पूछने पर कि न्यूजीलैंड अंतिम चार में भारत से भिड़ने के लिए तैयार है.

भारत के खिलाफ सेमीफाइनल पर विलियम्सन ने कहा 

‘‘सेमीफाइनल में खेलना विशेष है लेकिन घरेलू टीम से खेलना चुनौतीपूर्ण होगा. अगर हम सेमीफाइनल (Williamson on IND vs NZ Semi Final) में पहुंचने में भाग्यशाली रहते हैं तो इसके लिए तैयार हैं” अफगानिस्तान को नेट रन रेट में न्यूजीलैंड को पछाड़ने के लिए अहमदाबाद में दक्षिण अफ्रीका को 400 से ज्यादा रन से हराना होगा जबकि पाकिस्तान को शनिवार को कोलकाता में इंग्लैंड को कम से कम 287 रन से मात देनी होगी. विलियमसन ने कहा, ‘‘कुछ टीमें समान अंक से समापन कर सकती हैं. यह हमारे हाथ में नहीं है. हम दो दिन आराम करेंगे, नहीं पता कि क्या होगा. ”

तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Bolt on Semi Final vs IND) ने 37 रन देकर तीन विकेट झटके और ‘प्लेयर आफ द मैच’ रहे. उन्होंने कहा, ‘‘कुछ सफलतायें हासिल करना शानदार रहा. इस मैच में जीतना हमारे लिए जरूरी था. खुश हैं कि नतीजा हमारे हक में रहा. दुनिया के इस हिस्से में गेंदबाजी की शुरूआत करना चुनौतीपूर्ण है.” उन्होंने कहा, ‘‘यहां सबसे बड़ी चुनौती, अलग परिस्थितियां होती है.” सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भारत से भिड़ने के बारे में इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘‘इसके लिए तैयार हैं.”

Leave a Comment