उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी के प्रशांत मिश्रा ने ड्रीम 11 में मारी बाजी |

जय हिंद नमस्कार दोस्तों दोस्तों आज की इस ब्लॉक पोस्ट में हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिनकी किस्मत रातों-रात dream11 से बदली है।

जी हां दोस्तों इस समय वनडे वर्ल्ड कप चल रहा है और डेली बेसिस पर बहुत ज्यादा मैसेज होते हैं और लोग अपनी dream11 में टीम बनाते हैं

ऐसे ही भरवारी कौशांबी उत्तर प्रदेश के रहने वाले प्रशांत मिश्रा जी ने dream11 में अपनी टीम बनाई और रात और रात उनकी किस्मत बदली।

प्रशांत मिश्रा ने ड्रीम 11 में मारी बाजी |

दोस्तों आज के सभा में लोग dream11 में टीम बनाकर के रहा तो रात लाखों रुपए करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे हैं और dream11 एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो कि लोगों की किस्मत रातों-रात dream11 बदल रहा है।

दोस्तों एक ऐसे ही शख्स है भरवारी कौशांबी उत्तर प्रदेश के रहने वाले प्रशांत मिश्रा जिन्होंने इंडिया वर्सेस श्रीलंका के मैच में dream11 में अपनी टीम बनाई थी और dream11 में टीम बनाने के बाद उनकी टीम रैंक करी और उन्होंने बहुत बड़ा अमाउंट जो है dream11 से बिन किया है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे प्रशांत मिश्रा पिछले 3 सालों से लगातार dream11 में टीम बनाते रहे हैं और लगातार dream11 में अपनी टीम बनाकर के जो है प्रयास करते रहे लेकिन पिछले मैच में इंडिया वर्सेस श्रीलंका के मैच में प्रशांत मिश्रा जी ने अपनी टीम dream11 में बने और उन्होंने।

Dream11 सेक्रेट ट्रिक्स

दोस्तों प्रशांत मिश्रा जी ने बताया कि वह dream11 में टीम तभी बनाते हैं जब पिच कंडीशन को देखते हैं और उसके बाद प्लेयर्स के सभी स्टेटस को देखते हैं हेड टू हेड मुकाबला देखते हैं और उसके बाद ही dream11 में अपनी कोई टीम बनाते हैं

Leave a Comment