शाहिद अफरीदी ने आखिर में कर दी भविष्यवाणी, इस टीम को बताया World Cup जीतने का दावेदार

India World Cup 2023: इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. अब इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के साथ मुकाबले खेलने हैं. वहीं, पाकिस्तान के साथ भी मुकाबला अभी बचा हुआ है. 

Shahid Afridi on World Cup: भारत ने अहम मैच में इंग्लैंड (India vs England) को 100 रनों से हराकर वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में अपनी छठी जीत हासिल की ,भारत की जीत में गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की जिसने मैच को बदल कर रख दिया. भारत की ओर से शमी ने 4 विकेट लिए तो वहीं जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट लेकर 230 रनों के टारगेट को डिफेंड कर लिया. बता दें कि भारत की इस जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने रिएक्ट किया है. दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की तारीफ की है और साथ ही अब वर्ल्ड कप जीतने को लेकर अपनी  फेवरेट टीम भी बताई है. (इंग्लैंड की टीम अभी भी सेमीफाइनल में कैसे पहुंच सकती है, जानिए)

यह भी पढ़ें: Jos Buttler: “मुझे यकीन नहीं था कि…” टीम इंडिया के हाथों हार के बाद ‘उदास’ हुए कप्तान बटलर का बड़ा बयान

पूर्व क्रिकेटर ने रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, “भारतीय टीम मजबूत दिख री है और जब चीजें उनके खिलाफ जाती है तब भी वे जानते हैं कि अपनी ताकत पर ध्यान कैसे देना है और मैच को कैसे बचाना है. सबसे बड़े मंच पर 6/6 से जीतना घरेलू परिस्थितियों से भी ऊपर है. यह केंद्रित शारीरिक कार्य और मानसिक शक्ति का प्रमाण है, इसी कारण वो इस बार वर्ल्ड कप जीतने के फेवरेट हैं.”

बता दें कि इंग्लैंड इस वर्ल्ड कप में ऐसा परफॉर्मेंस करेगा, इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. कई पूर्व दिग्गजों ने इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार माना था. लेकिन दुर्भाग्य से इस बार इंग्लिश टीम असफल रही है. इंग्लैंड अबतक केवल एक मैच ही जीत सकी है और वह भी बांग्लादेश के खिलाफ.

इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड प्वाइंट्स टेबल (World Cup Points Table) में आखिरी पायदान पर है. अब इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के साथ मुकाबले खेलने हैं. वहीं, पाकिस्तान के साथ भी मुकाबला अभी बचा हुआ है. 

Leave a Comment