IND vs AUS: बदल गया है चैनल, टीवी और मोबाइल पर अब सिर्फ यहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया T20 सीरीज के लाइव मुकाबले

23 नवंबर को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. हालांकि जिस चैनल पर आप विश्व कप के मैचों का आनंद उठा रहे थे अब टी20 सीरीज के लिए आपको चैनल बदलना होगा.

IND vs AUS: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का 13वां एडिशन ऑस्ट्रेलिया के छठी बार चैंपियन बनने के साथ खत्म हो गया. विश्व कप के बाद टीम इंडिया अब टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने को तैयार है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच 23 नवंबर को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. हालांकि जिस चैनल पर आप विश्व कप के मैचों का आनंद उठा रहे थे अब टी20 सीरीज के लिए आपको चैनल बदलना होगा.

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्र्रेलिया की क्रिकेट टीमें अब टी20 सीरीज में टकराने को तैयार हैं. टीम इंडिया 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए कंगारुओं की मेजबानी कर रही है. इस सीरीज की शुरुआत 23 नवंबर से हो रही है. भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव होंगे वहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की कमान अनुभवी विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों में है. इससे पहले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबलों का टीवी पर लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर हो रहा था और लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार पर दिखाया जा रहा था लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज के मुकाबलों का लुत्फ उठाने के लिए आपको चैनल बदलना होगा.

Leave a Comment