फिर से होगा वर्ल्ड कप, ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ? जानिये कब होगा मैच, क्या है पूरा मामला

फिर से होगा वर्ल्ड कप, ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ? जानिये कब होगा मैच, क्या है पूरा मामला। वर्ल्ड कप होने के बाद एक खबर तेजी से फ़ैल रही है कि यह मैच फिर से खेला जाएगा। आइये इस पूरे मामले को विस्तार से समझते है।

फिर से होगा वर्ल्ड कप ?

भारत द्वारा कई मैच जीतने के बाद आखिरी में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ना मिलने से देशवासियों का जश्न बनाने का ख्वाब टूट गया। लेकिन इसी बीच एक खबर वायरल हो रही है कि वर्ल्ड कप फिर से होगा और 3 मैच होने के बाद चैंपियन का फैसला किया जायेगा। जिससे ICC और BCCI के बीच एक समझौता हुआ है। जिसके बाद टीम इंडिया के फैंस में उत्साह नजर आया। आइये जाने यह खबर कहाँ से आई है।

फिर से होगा वर्ल्ड कप, ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ? जानिये कब होगा मैच, क्या है पूरा मामला

ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ?

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप होने के बाद 6 विकेट से टीम इंडिया को हार मिली। जिससे ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप मिला। लेकिन सोशल मिडिया पर एक एक लेख वायरल हो रहा है। जिसमें यह कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम को वर्ल्ड कप वापस करना होगा। जिसमें यह भी जिक्र है कि टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच जो टी20 सीरीज के पांच मैच जो होने वाले है, उसका समय बढ़ा दिया गया है।

इतना ही नहीं इसके बदले अब दो और मुकाबले ही यह बताएँगे की वर्ल्डकप किसका होगा। जिसके खातिर BCCI और ICC के बीच बता हो गई है। लेकिन यह सब बाते केवल एक सोशल मिडिया के लेख में देखने को मिली है। लेकिन यह कितना सच है आईये आपको बताते है।फिर से होगा वर्ल्ड कप, ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ? जानिये कब होगा मैच, क्या है पूरा मामला

कितना सच है यह लेख

फिर से वर्ल्ड कप की बात तेजी से फ़ैल रही है। जिसमें एक लेख में एक चैट है, जो जिसमें यह दावा किया जा रहा है। जिसके बारें में द रोर.कॉम.एयू नामक एक ऑस्ट्रेलियन वेबसाइट में दिया गया है। जिसमें यह कहाँ गया है कि जब कोई टीम गेम में हार जाती है तो उनके फैंस ऐसे ताने मरने लगते है।

क्योकि हारने के बाद उनका उत्साह धरा रह जाता है। फिर वह सामने वाली टीम के जीत में शक जाहिर करते है। साथ ही टीम इंडिया और टीम ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जो सीरीज 23 नवम्बर से होने वाली है। वह भी उसी समय पर होगी। यानि कि यह खबर में कोई सच्चाई नहीं है। यह बस यूँ ही मजे-मजे में शेयर हुआ है। इस तरह फिर से वर्ल्ड कप नहीं होगा।

Leave a Comment