Airport Service Limited Vacancy: एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड में 1100 पदों पर 10वी पास के लिए निकली बिना परीक्षा भर्ती

एयर फोर्स सर्विस लिमिटेड भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इस भर्ती के लिए 1100 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं जिसके लिए इंटरव्यू के आधार पर भर्ती आयोजित करवाई जाएगी इसमें कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं होगी इंटरव्यू 18 दिसंबर से 23 दिसंबर तक होगा।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड में भर्ती का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इस भर्ती में लगभग 1100 से अधिक पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं इसमें डिप्टी मैनेजर मेंटेनेंस डिप्टी मैनेजर रैंप और ऑफिसर टेक्निकल सहित अनेक पत्रकार के पद रखे गए हैं इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं होगी।

जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वह 18 से 23 दिसंबर के बीच में शामिल हो सकते हैं भर्ती इंटरव्यू के आधार पर है।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती आवेदन शुल्क: एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए ₹500 आवेदन शुल्क रखा गया है और अन्य वर्गों के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती आयु सीमा

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए अधिकतम आयु सीमा 33 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा सभी वर्गों का सरकारी नियम अनुसार छोड़ दी जाएगी।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड शैक्षणिक योग्यता

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए क्षेत्र की योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं 12वीं कक्षा उतना होना चाहिए इसके अलावा अगर आप अधिक पोस्ट यानी ऊपर की पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो उसके लिए डिप्लोमा डिग्री रखा गया है शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में है।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड चयन प्रक्रिया: एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए किसी भी प्रकार की कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं होगी डायरेक्ट इंटरव्यू के आधार पर भर्ती होगी।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती पे स्केल

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए पे स्केल 23,640 रुपए से लेकर ₹60000 तक रखा गया है।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती आवेदन प्रक्रिया

1.एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए आवेदन किस प्रकार से करना है यह जानना बहुत जरूरी है सबसे पहले हम आपको बता दें कि एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन में से आवेदन फार्म का एक प्रिंटआउट निकाल ले।

2.अब आपको आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही बनी है इसके पश्चात अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट ऑटो करने हैं अपनी फोटो लगानी है और सिग्नेचर करने हैं।

3.संपूर्ण रूप से जानकारी बढ़ाने के बाद में आपको 18 दिसंबर से लेकर 23 दिसंबर तक जो इंटरव्यू का स्थान दिया गया है वहां पर उपस्थित होना है।

4.सभी अभ्यर्थी ध्यान दें कि जिस भी पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं यानी इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना चाहते हैं उसके लिए सबसे पहले आप संपूर्ण जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में जरूर देख ले।

Leave a Comment